पूजा मिश्रा ने लगाया गैंग रेप का आरोप, बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट है पूजा मिश्रा

बिग बॉस-5 की कंटेस्टेंट और मॉडल पूजा मिश्रा ने बुधवार को जयपुर में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। जयपुर के मोती डूंगरी थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पूजा ने आरोप लगाया है कि उनके साथ होटल में 13 जून को तीन लोगों ने गैंगरेप किया। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स केवल छेड़छाड़ का मामला बता रही हैं।
 रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा जयपुर अपनी टीवी शो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ के प्रमोशन और प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए गई थीं। उसके बाद उनका फोटो शूट था। अपनी शिकायत में पूजा ने आरोप लगाया है कि इवेंट की आयोजक रितू देशवाल ने उनके दो लाख रुपए भी चुरा लिए है। उनकी फोटो शूट की टीम के सदस्य हरीश, मोसिन और सुहान ने उनके शूट की फुटेज देने से भी मना कर दिया और शूट के लिए ज्यादा कीमत मांग रहे हैं। पूजा की शिकायत के मुताबिक 13 जून को उन्हें होटल में डिनर में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया गया और उसके बाद उनके साथ गैंगरेप किया गया।















पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 376 (रेप) और 284 (ब्लैकमेल) के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। वहीं देशवाल ने मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। देशवाल ने मिश्रा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके 1.5 लाख रुपए बकाया नहीं चुकाए हैं। गौरतलब है कि पूजा मिश्रा ने साल 2015 में भी राजस्थान के उदयपुर में रेप का मामला दर्ज कराया था।


जानिए कौन हैं पूजा मिश्रा

  • पूजा मिश्रा ने अपने करियर की शुरूआत एक एंकर के तौर पर की थी, जिसके बाद वे बिग बॉस सीज़न 5 का हिस्सा बनीं।
  • पूजा ने दिल का रिश्ता जैसी फिल्म में भी काम किया।
  • पूजा कई मैग्जीन के कवर पेज पर भी नज़र आईं और फिल्मों में पूजा ने आईटम डांस भी किया।
  • पूजा मॉडलिंग भी करती हैं बिग बॉस के अलावा कई रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी है।

No comments

Powered by Blogger.