जाने क्या बोली कैटरिना "उड़ता पंजाब" को ले कर ?

बालीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने ‘उड़ता पंजाब' को शानदार फिल्म बताते हुए उसकी सराहना की और साथ ही फिल्म के ऑनलाइन लीक होने को काफी दुखद बताया. साथ ही उन्‍होंने कहा कि फिल्म में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की अदाकारी ने उन्हें काफी प्रभावित किया.



कैटरीना ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह बेहतरीन फिल्म है। शाहिद और आलिया दोनों ने फिल्म में अविश्वसनीय अदाकारी की है। फिल्म में आलिया ने बेहतरीन काम किया है। मुझे लगता है कि यह एक शानदार फिल्म है।“

‘फितूर' की 32 वर्षीय अदाकारा ने यहां आयोजित विशेष स्की्रनिंग के दौरान यह फिल्म देखी. कैटरीना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह बेहतरीन फिल्म है. शाहिद और आलिया दोनों ने फिल्म में अविश्वसनीय अदाकारी की है. फिल्म में आलिया ने बेहतरीन काम किया है. मुझे लगता है कि यह एक शानदार फिल्म है.'

फिल्म का निर्देशक अभिषेक चौबे ने किया है. सेंसर बोर्ड के साथ एक लंबे विवाद के बाद फिल्म रिलीज से दो दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई.

कैटरीना से इस पर सवाल किए जाने पर कहा, ‘मुझे लगता है कि यह काफी दुखद है. फिल्म को बनाने में काफी मेहनत लगती है. जब आप सिनेमा घरों में जाकर फिल्म देखते हैं तो आप उसकी सराहना करते हैं. मैं लोगों से विनती करती हूं कि फिल्म ऑनलाइन न देखें.' 

No comments

Powered by Blogger.